पीएम के “मन की बात” कार्यक्रम को सुनने आए सैकड़ों अकलियत के लोग, सांसद डॉ महेश शर्मा को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा ( 30 अप्रैल 2023): आज रविवार को दिन के 11 बजे पीएम के “मन की बात” कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का प्रसारण किया गया। देशभर में हजारों जगहों पर इसको आम लोगों तक पहुंचाने के लिए एलईडी स्क्रीन, टेलीविजन आदि की व्यवस्था की गई। इस बाबत गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने नोएडा के इंडोर स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह सहित जिले के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में लगभग 10 हजार से अधिक की तादाद में आम लोगों की मौजूदगी रही। जिन्होंने पीएम के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना।

नोएडा के इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद में अकलियत के लोग भी मौजूद रहे। और उन्होंने कार्यक्रम को लेकर काफी सकारत्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की।

टेन न्यूज से बात करते हारून ने कहा कि ” पीएम के मन की बात कार्यक्रम बहुत ही बढ़िया रहा और हमलोगों ने बहुत कुछ सीखा है पीएम के मन की बात से।” वहीं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा को लेकर उन्होंने कहा कि ” डॉ महेश शर्मा बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और और सबको साथ लेकर चल रहे हैं। उन्होंने इतना भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया है और अलग अलग योजनाओं को लेकर करते रहते हैं, यह बहुत खुशी की बात है।”

आगे वहां मौजूद एक सज्जन ने कहा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री जी बहुत अच्छा कर रहे हैं। गरीबों को साथ लेकर चल रहे हैं। गरीबों को ढाई लाख रुपए की मदद, पांच किलो अनाज और तमाम सुविधाएं जो पीएम मोदी जी ने दिया है और गरीबों को आगे बढ़ाने का काम किया है।” डॉ महेश शर्मा को लेकर उन्होंने कहा कि ” डॉ महेश शर्मा जी ऐसे नेता हैं जो हजारों फूल में से चुनकर एक फूल हैं। जो सबों को साथ लेकर चलने का काम करते हैं।”

वहीं मौजूद एक बुजुर्ग मो. शौफिक खान ने पीएम मोदी और लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के प्रति अपने भाव को गीतों में पिरोकर सुनाया।

कुल मिलाकर जिस तरह से गौतमबुद्ध नगर के सभी वर्ग,सभी धर्म और सभी समुदाय के लोग यहां जुटे और सबों ने एक स्वर में पीएम मोदी और लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा की तारीफ की उससे एक बात तो स्पष्ट है कि साल 2024 के बाद से अबतक पीएम का और भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।।