चोरी हुई मोटरसाइकिल और चोरों को 12 घंटे के अंदर पुलिस ढूंढ निकाला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/05/2023): शुक्रवार, 05 मई को थाना सेक्टर-126 नोएडा पर वादी द्वारा तहरीर दी गयी की 4/5 मई रात्री में अज्ञात आरोपियों द्वारा उसकी मोटरसाइकिल हीरो स्पेलेन्डर रंग काला ग्राम रायपुर, सेक्टर-126 नोएडा से चोरी कर ली गयी है।

वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 379 के मुकदमा दर्ज कर। इस घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया था, जिसमें गठित टीम द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई, फुटेज में दिख रहे संदिग्ध व्यक्तियों का डाटा लेकर उनके बारे में जानकारी एकत्र की गई। बीट पुलिसिंग के माध्यम से लोकल इंटेलिजेंस से जानकारी लेते हुए संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की प्रभावी चेकिंग की गई, पुराने अपराधियों का डोजियर चेक किया गया।

इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस टीम व मैनुअल इंटेलीजेंस व गोपनीय सूचना के आधार पर उक्त घटना का 12 घंटे के अंदर ही सफल अनावरण करते हुए शुक्रवार 05 मई को इस घटना अंजाम देने करने वाले आरोपी दिनेश उर्फ दीनू को थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम असगरपुर, पुश्ता कट के पास से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाइकिल हीरो स्पेलेन्डर रंग काला को बरामद किया गया।