नाबालिग लडकी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/05/2023): शुक्रवार, 5 मई को थाना फेस 2 नोएडा में वादिया ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।‌ वहीं पुलिस ने वादिया द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसकी नाबालिग पुत्री उम्र 17 वर्ष को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी नीरज पुत्र रामकुमार निवासी दृगांव मक्का गंज जिला लखीमपुर खीरी हाल पता लोटस पनास सोसाइटी टावर नम्बर 25 के पास झुग्गी झोपडी सै0 110 थाना फेस 2 नोएडा को सेक्टर-82 कट नोएडा के पास से गिरफ्तार किया।

पु्लिस ने बताया कि आरोपी नाबलिग लडकी के पडोस में रहता था तथा गौतमबुद्धनगर में लेवर/मजदूरी का कार्य करता था। पडोस में नाबालिग लडकी के परिजन भी लेवर/मजदूरी का कार्य करते थे। आरोपी का लडकी के घर आना जाना था इसी मौके का लाभ उठाकर आरोपी ने पीड़िता को बहला-फुसला लिया और भगा ले गया।
थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा घटना के सफल अनवारण हेतु सीसीटीवी फुटेज, मो0न0 की लोकेशन, डिटेल की मदद से जनपद बरेली में लोकल इंटेलिजेंस के माध्यम से अभियुक्त व पीडिता के सम्बन्ध में काफी जानकारी एकत्र की गयी। इसी क्रम में 05 मई को सेक्टर-82 कट नोएडा के पास से अपहृता की सकुशल बरामदगी करते हुए आरोपी नीरज को गिरफ्तार किया।।