माचिस को लेकर हुआ विवाद, लॉजिक्स मॉल के गार्ड ने ग्राहक के संग की मारपीट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/05/2023): नोएडा के लॉजिक्स मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में एक व्यक्ति को मॉल का गार्ड पीटते हुए नजर आ रहा है। वहीं पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच पड़ताल में पता चला कि
एक व्यक्ति मॉल के अंदर माचिस लेकर जा रहा था। माचिस को लेकर गार्ड और व्यक्ति में पहले तो बहस हुई और बाद में मारपीट भी हुई। जिसके बाद अन्य गार्ड ने भी व्यक्ति के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है।

माचिस को लेकर हुआ विवाद

एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने बताया कि सोमवार, 8 मई को थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत लाजिक्स मॉल के गेट पर तैनात गार्ड व आगंतुक व्यक्ति के बीच गार्ड द्वारा की जाने वाली चेकिंग के दौरान बहस व मारपीट हो गई। पुलिस ने मामले की तहकीकात करने के लिए सीसीटीवी कैमरा को चेक किया। सीसीटीवी फुटेज में देखा कि लाजिक्स मॉल में मेन गेट से एंट्री करते समय जब एक व्यक्ति को गेट पर तैनात गार्ड ने चेक की, तो उसके पास जेब से माचिस निकली और माचिस को गार्ड ने मॉल के अंदर ले जाने से मना कर दिया। जिसपर व्यक्ति की गार्ड से बहस हो गई और वह व्यक्ति अंदर चला गया। वापस बाहर आते समय पुनः गेट के गार्ड से बहस करते हुए रजिस्टर उठा कर फेंक दिया और बाहर चला गया। जिसके बाद गार्ड व्यक्ति के पीछे गया और जाकर व्यक्ति के साथ हाथापाई करने लगा। मारपीट देखकर अन्य गार्ड भी मौके पर आ गए और अज्ञात व्यक्ति को छुड़ाया। इस मामले में सीसीटीवी कैमरा का संज्ञान लेकर थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मारपीट करने वाले 03 गार्डाे अजीत कुमार पांडे उम्र 36 वर्ष, प्रियांशु उम्र 22 वर्ष और मनोज कुमार उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।।