नोएडा विधायक पंकज सिंह ने मशहूर यूट्यूबर अमित भड़ाना से की मुलाकात, सरकार की नीतियों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12/06/2023): नोएडा विधायक एवं भाजपा नेता पंकज सिंह ने सुप्रसिद्ध यूट्यूबर अमित भड़ाना से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान विधायक पंकज सिंह ने अमित भड़ाना से “संपर्क से समर्थन”अभियान पर चर्चा की। साथ ही पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक विकास और सामाजिक कल्याण के लिए उठाए गए विभिन्न नीतियों के बारे में भी जानकारी दी।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ट्विट कर लिखा कि सुप्रसिद्ध यूट्यूबर और इंफ्यूलएंसर अमित भड़ाना से “संपर्क से समर्थन”अभियान के तहत मुलाकात की। अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग के जरिए लोगों का मनोरंजन करके भड़ाना ने बहुत कम समय में मनोरंजन उद्योग में बड़ा नाम बनाया है और अपने गांव और वहां के संस्कारों को भी अपने व्यवहार में बनाये रखा है। मेरी शुभकामनाएँ।
मुलाक़ात के दौरान भड़ाना को आर्थिक विकास और सामाजिक कल्याण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न नीतियों के बारे में जानकारी दी।

साथ ही पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कला और संस्कृति को बढ़ावा देने और युवाओं के सशक्तिकरण के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।।