स्विमिंग पूल में डूबने से एक युवक की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/06/2023): नोएडा के एपीजे स्कूल के स्विमिंग पूल में स्विमिंग करने गए सीए की मौत हो गई है। मृतक युवक का नामक निशांत बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही स्विमिंग पूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना की जांच की जा रही है। यह मामला सेक्टर-20 कोतवाली इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार 22 जून को प्रातः समय करीब 6.30 बजे थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत एपीजे स्कूल, सेक्टर-16ए, नोएडा के स्विमिंग पूल में नहाने आए एक युवक निशांत कुमार पुत्र जय प्रकाश उम्र 33 वर्ष निवासी इमाम गंज, जिला छपरा, बिहार वर्तमान पता डिफेन्स एन्क्लेव, सोम बाजार, ग्राम छलैरा, सेक्टर-44 की पानी में डूबने से मृत्यु हो गयी है। मृतक के परिजन मौजूद हैं। थाना सेक्टर-20 पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी पुराना हैबतपुर स्विमिंग पूल में दसवीं के छात्र हिमांशु की मौत हुई थी। लगातार घटनाएं होने के बाद भी जिला प्रशासन अनजान बना हुआ है। जनपद के कई स्कूलों में कमर्शियल तरीके से स्विमिंग पूल चल रहे हैं। जिले में अवैध तरीके से चल रहे स्विमिंग पूल पर अधिकारी मेहरबान क्यों ? आखिर इन मौतों का कौन है जिम्मेदार?