मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सीएम सलाहकार ने लिया तैयारियों का जायजा, अधिकारियों के साथ की बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23/06/2023): आगामी 25 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर जनपद में आगमन है। मुख्यमंत्री योगी के आगमन को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन कड़ी मेहनत में जुटा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत गुरुवार 22 जून को मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी जनपद गौतमबुद्ध नगर में पहुंचकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी ने तैयारियों का जायजा लेने के उपरांत एडवर्ड बोटवर्स इकोटेक एक्स ग्रेटर नोएडा कंपनी के सभागार में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की, और कहा कि सभी अधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम से पूर्व सभी व्यवस्थाएं मानकों के अनुरूप सुदृढ़ कर ली जाएं।

इस महत्वपूर्ण बैठक में डीएम मनीष कुमार वर्मा, पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह एवं प्राधिकरण के अधिकारियों ने कार्यक्रम को लेकर वर्तमान तक की गई तैयारियों के संबंध में सीएम के सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी को विस्तारपूर्वक बताया और उनको आश्वस्त किया कि आगामी 25 जून को होने वाले मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए बैठक में उनके द्वारा तैयारियों को लेकर जो दिशा निर्देश प्रदान किए गए हैं, उनका कड़ाई से पालन करते हुए सभी व्यवस्थाओं को मानकों के अनुरूप समय रहते सुदृढ़ बनाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

बैठक के उपरांत डीएम मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के द्वारा सीएम के कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए बनाए जा रहे हेलीपैड का भी स्थल निरीक्षण किया गया। उन्होंने हेलीपैड का स्थल निरीक्षण करते हुए संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि हेलीपैड निर्माण से संबंधित सभी कार्रवाई निर्धारित समयावधि में पूर्ण गुणवत्ता के साथ पूर्ण कर ली जाए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान, उप जिला अधिकारी सदर अंकित कुमार तथा प्राधिकरण, जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।।