30 फीट ऊंचे झूले की ट्रॉली गिरने से एक महिला की मौत, चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा, (07 सितंबर, 2023): नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां नोएडा के सदरपुर कॉलोनी के सोम मेले में झूला टूटने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सोम मेले में झूला जब अपनी तेज रफ्तार में था उसी वक्त झूले की एक ट्राली नीचे गिर गई, जिसमें बुजुर्ग महिला उसकी बहू और एक बच्चा भी साथ था। इस दौरान घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में बुजुर्ग महिला की बहू की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

बुधवार की देर शाम सेक्टर 44 के सदरपुर कॉलोनी में जिस झूले पर बुजुर्ग महिला बैठी हुई थी वह 30 फीट ऊंचा था जिसकी ट्रॉली के अचानक टूटने से यह हादसा हुआ। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल मच गया।

एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने उक्त घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को सेक्टर-44 स्थित सोम बाजार में एक मेले का आयोजन हो रहा था। ये मेला परम्परागत रूप से यहां पर चलता हैं। मेले के दौरान एक झूले के उतरते समय गिरने से दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। एडीसीपी नोएडा ने आगे बताया कि हादसे में एक बच्चे को भी थोड़ी चोट आई है। तुरंत ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां पर ऊषा (70) नाम की घायल महिला की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। उनकी बहू जिनका नाम शालू है उनका इलाज इस समय चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है। तहरीर लेकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। मेले का आयोजक और झूले का आयोजक दोनों को हिरासत में लिया जा चुका है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।।