उपचुनाव में सपा की बड़ी जीत, नोएडा में बांटी गई मिठाईयां

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (09 सितंबर, 2023): नोएडा सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा मार्केट में सपा नोएडा महानगर कार्यालय पर सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। इस अवसर पर कार्यालय में मौजूद गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के प्रभारी वीर सिंह यादव ने घोसी विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के जनपद लखनऊ, मिर्जापुर, जालौन और बरेली में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए हुए उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की शानदार जीत पर सभी को बधाई व शुभकामनाएं दी।

सपा नोएडा महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि देव तुल्य घोसी की जनता ने सिर्फ समाजवादी पार्टी के नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताया है और अब यही आने वाले कल का भी परिणाम होगा, यह भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों की जीत है, भारत ने “इंडिया” को जिताने की शुरुआत कर दी है।

महासचिव विकास यादव, विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान व मीडिया प्रभारी गौरव कुमार यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश एक बार फिर से देश में सत्ता के परिवर्तन का अगुआ बनेगा। कार्यक्रम में मौजूद मुख्य लोगों में विकास यादव, मोहम्मद तसलीम, ओमपाल राणा, देवेंद्र गुर्जर, वीरपाल यादव, बबलू चौहान, गौरव कुमार यादव, नीतीश बसोया, कुंवर बिलाल बरनी, शालिनी खारी, अरविंद चौहान, उदयवीर प्रधान आदि मौजुद रहे।।