“आपकी बात सांसद के साथ” कार्यक्रम में लोगों ने लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा से साझा किए अपने मन की बात

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (11 अक्टूबर, 2023): गौतम बुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा सदैव अपने कार्यों और आम जनमानस की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहते हैं। डॉ महेश शर्मा की गिनती उन नेताओं में शुमार है जो सदैव जनता के बीच रहते हैं और लोगों में उनकी अपार लोकप्रियता है। इसी कड़ी में एकबार फिर आम लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए उनसे संवाद करने के लिए “आपकी बात सांसद के साथ” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से लोकसभा सांसद ने उपस्थित सभी लोगों की समस्याओं एवं सुझावों को गंभीरता पूर्वक सुना और उसपर विचार करने एवं उसका समाधान करने का आश्वासन भी दिया।

इसी कड़ी में टेन न्यूज से बातचीत करते हुए लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि मुझे यहां रहते हुए 41 वर्ष हो गए हैं, और आम जनता से मेरे पेशे यानी चिकित्सक पेशे के रूप में लोगों से संपर्क बना रहता है। इसलिए लोगों से मैं कब-कब मिलूंगा, इसकी घोषणा मैं पहले ही कर देता हूं। जिसमें लोग अपने विषय और सुझाव लेकर आते हैं, जिन पर तत्परता से कार्य करने का प्रयास करता हूं।

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से कई अहम सुझावों पर भी संवाद होता है। परसों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन बुलंदशहर या खुर्जा में होने वाला है, उसकी तैयारी को लेकर भी बातचीत हो रही है।

आगे उन्होंने कहा कि यदि आप काम नहीं करेंगे तो आप खाली रहेंगे और यदि आप काम करेंगे तो आप बिजी रहेंगे। और मुझे इस चीज की खुशी है कि जनता का प्यार सम्मान मेरे साथ है और जो भी उनके सुझाव या समस्याएं होती हैं, उन्हें मैं परिवार भाव से सुनता हूं।

आपको बता दें कि “आपकी बात सांसद के साथ” कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के कई लोग उपस्थित रहे। सबों ने लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा से संवाद किया और अपनी बात रखी।।