नोएडा -दिल्ली सफर होगा आसान, चिल्ला प्रस्ताव पर मंजूरी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 नवंबर 2023): नोएडा से दिल्ली लगभग लाखों गाड़ियां प्रतिदिन आती-जाती है। लेकिन एक समस्या जो इन गाड़ी चालकों के लिए परेशानी का सबब होता है वह है जाम की समस्या। दिल्ली से नोएडा की तरफ जाते समय प्रतिदिन वाहन चालकों को घंटों जाम में खड़ा रहना पड़ता है। हालांकि अब इस समस्या का निदान होने जा रहा है। जिस चिल्ला फ्लाईओवर के प्रस्ताव पर वर्षों से बात हो रही है वह जनवरी या फरवरी या यह कहा जाए कि लोकसभा चुनाव से पहले उसका कार्य शुरू होने वाला है।

बता दें कि डीएनडी पर टोल प्लाजा को पार करते ही नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क और छोटी हो जाती है। इस सड़क के छोटे हो जाने के कारण यदि इस सड़क पर कोई एक गाड़ी भी खराब हो जाए तो इस स्थिति में सड़क पर जाम लग जाता है। हालांकि अब यह समस्या खत्म हो जाएगी। इस प्रस्ताव को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक प्रस्ताव नोएडा प्राधिकरण को सौंपा गया था।

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि इसका कार्य जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत तक शुरू हो जाएगा। लोकसभा चुनाव से पहले नोएडा प्राधिकरण के द्वारा इस जिला प्रस्ताव पर शुरू होने वाला कार्य लाखों लोगों के लिए राहत का कारण बनेगा।