Breaking News: नोएडा सेक्टर -119 में कार में लगी भीषण आग, दो की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 नवंबर 2023): नोएडा से इस वक्त की बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। थाना सेक्टर-113 नोएडा के क्षेत्र स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 में कार में भीषण आग लग गई। आग के चपेट में आने से दो व्यक्ति की जिंदा जल कर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कार की आग पर नियंत्रण कर दोनों शवों को बाहर निकाला।

एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्रांतर्गत आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 में कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है, फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस के कई अधिकारी मौके पर मौजूद है, जांच कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गाड़ी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

आगे एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने कहा कि सीसीटीवी के अवलोकन से पता चला कि कार 6:8 मिनट पर खड़ी थी और 6:11 मिनट पर 3 मिनट बाद कार आपने आप जलने लगी।।

उक्त घटना में मृतको की पहचान 1.विजय चौधरी पुत्र अजय चौधरी निवासी आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी, सेक्टर-119, नोएडा उम्र करीब 27 वर्ष व 2.अनश पुत्र रिजवान निवासी सेक्टर-53, नोएडा उम्र करीब 27 वर्ष के रूप में हुई है।