जनपद में सीएम के आगमन को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा में ये मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/06/2023): 25 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर आगमन है। जनपद में सीएम के आगमन को मद्देनजर रखते हुए आवश्यकतानुसार अल्प समय के लिए यातायात डायवर्जन तथा कुछ मार्गों पर नोएडा क्षेत्र में प्रातः 06ः00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति के 01 घण्टे पश्चात् तक तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में समय 11ः00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति के 01 घण्टे पश्चात् तक यातायात आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित किया जायेगा।

नोएडा में ये मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित

• सिटी सेन्टर अण्डरपास सेक्टर – 39 से विंध्याचल मार्ग पर सेक्टर – 12.22 चौक से मैट्रो अस्पताल चौक तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबंधित किया जायेगा।

• सैक्टर 12.22.56 तिराहा से एम0पी0-01 मार्ग होकर रजनीगंधा चौक तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबंधित किया जायेगा।

• सैक्टर 31.25 चौक से सैक्टर 8.10.11.12 चौक तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

• सेक्टर 33.53 तिराहा से सेक्टर 33 तिराहा तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

• सैक्टर 54 चौकी तिराहा से जलवायु विहार चौक तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबंधित किया जायेगा।

एलीवेटेड मार्ग एवं नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर वीआईपी मूवमेन्ट होने पर एलीवेटेड मार्ग पर वीआईपी मूवमेन्ट के समय अल्प समय के लिए दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर अल्प समय के लिए दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित/डायवर्ट किया जायेगा।

ग्रेटर नोएडा में ये मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित

• पुस्ता तिराहा से सुपरटेक/ओमीक्रोन गोलचक्कर तक मार्ग पर दोनों ओर अल्प समय के लिए यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

• सुपरटेक/ओमीक्रोन गोलचक्कर से सिरसा गोलचक्कर तक मार्ग पर दोनों ओर अल्प समय के लिए यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

• सिरसा गोलचक्कर से रामपुर-फतेहपुर तिराहा से एडवर्ब कम्पनी तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित किया जायेगा।

पार्किंग

रैली के लिए आने वाले वाहन एलीवेटेड मार्ग के पास सेक्टर- 25 स्थित खाली मैदान में बनी पार्किंग में पार्क होंगे। यह वाहन सेक्टर – 31.25 चौक व एनटीपीसी अण्डरपास के मध्य पार्किंग में जाने हेतु बने रास्ते से प्रवेश कर पार्किंग में व्यवस्थित तरीके से पार्क होेंगे। कार्यक्रम समाप्त होने के उपरान्त रैली हेतु आये वाहन नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे का प्रयोग न कर अन्य मार्गों से अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। पार्किंग में खडे सभी वाहन पार्किंग से निकलकर एम0पी0-02 मार्ग का प्रयोग कर गिझौड चौक, सैक्टर 60 चौक से गन्तव्य की ओर जा सकेंगे।

• जनप्रतिनिधि नोएडा स्टेडियम के गेट नं0-01 से प्रवेश कर पार्किंग में वाहन पार्क कर कार्यक्रम में प्रतिभाग कर सकेंगे।
• पास धारक वीआईपी एवं मीडिया नोएडा स्टेडियम के गेट नं0-03 से प्रवेश कर इंडोर स्टेडियम के पास बनी पार्किंग में वाहन पार्क कर कार्यक्रम में प्रतिभाग कर सकेंगे।

• रैली में आने वाले व्यक्ति पार्किंग में वाहन खडा कर पैदल मोदी मॉल के पास बने रास्ता से स्टेडियम गेट नं0-04 से प्रवेश कर रैली में प्रतिभाग के लिए जा सकेंगे।।