मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें!, कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचे परिजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 दिसंबर 2023): मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। अब विवेक बिंद्रा की मुश्किलें एकबार फिर बढ़ती दिख है। पत्नी के परिजन विवेक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सेक्टर 126 कोतवाली पहुंच गए हैं।

क्या है पूरा मामला

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विवेक की पत्नी यानिका के परिजन अपने वकील के साथ कोतवाली 126 पहुंच गए। जहां पुलिस ने उनका पूरा पक्ष जाना और विवेक की पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट की कांपी ली और उनका पक्ष दर्ज किया।

पुलिस ने विवेक बिंद्रा के घर पहुंचकर उनके मां से घटना वाले दिन की पूरी जानकारी ली। पुलिस को सोसाइटी की एक वीडियो भी मिली है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

पत्नी ने झगड़ा करने से रोका

14 दिसंबर को गाजियाबाद के वैभव ने अपने बहनोई विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। इसमें उन्होंने विवेक के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए।

आरोप में कहा गया कि विवेक अपनी मां से झगड़ रहे थे तभी उनकी पत्नी यानिका ने बीच -बचाव की और उन्हें ऐसा करने से रोका। इसपर विवेक ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

दिल्ली के अस्पताल में चल रहा इलाज

विवेक ने अपनी पत्नी यानिका की गंभीर रूप से पिटाई की, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई है। उनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में जारी है।

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने कहा कि पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।।