फोनरवा मुख्य चुनाव अधिकारी शैलेंद्र सिंह क्या कहते है तैयरियाँ को ले कर , attachowk.com की विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा
(07 जनवरी, 2024)

फोनरवा चुनावों को लेकर जिस 7 जनवरी का इंतजार था वह दिन सभी के सामने आ गया है। सभी RWA उच्च पदाधिकारियों द्वारा फोनरवा कार्यकारणी के लिए मतदान किया जाएगा।आपको बता दें इस बार राजीव गर्ग- सुखदेव शर्मा पैनल और योगेंद्र शर्मा- के के जैन पैनल के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। लेकिन देखना होगा कि लंबे समय से चल रही चुनावों की गरमा गर्मी आज चुनावों के दौरान भी ना दिखने लगे।

हालत को देखते हुए टेन न्यूज की टीम ने फोनरवा के चीफ इलेक्शन ऑफिसर शैलेंद्र सिंह से बातचीत की, उनका कहना है कि 10 बजे से लेकर 02 बजे तक पूरी निष्पक्षता के साथ कराए जाएंगे। चुनाव के अंतर्गत किसी भी प्रकार के इनडिसिप्लिन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हाई पावर कमेटी की मौजूदगी में दो बजे तक चुनाव होंगे। 2:00 बजे जितने मतदाता लाइन में खड़े होंगे उन सभी के मत डलवा दिए जायेंगे। उसके पश्चात तीन बजे के बाद मतगणना शुरु होगी और 5:00 बजे तक निर्णय

सभी के सामने आ जाएगा।

हालांकि दोनों ही पैनल के बीच कांटे की टक्कर होने की वजह से यह चुनाव अपने आप में रोचक बन गया है, सभी को चुनाव के पश्चात निर्णय का इंतजार है। आपको क्या कुछ लगता है की दोनों पैनलों में किसका पलड़ा अधिक भारी है, कमेंट सेक्शन में जरूर लिखिएगा।