फोनरवा चुनाव 2024 : 17 उम्मीदवारों ने लिया नाम वापस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 जनवरी 2024): फोनरवा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है, इसी बीच गहमा -गहमी का माहौल है। इस प्रक्रिया में प्रारंभ में 2 प्रमुख पैनल योगेंद्र शर्मा एवं के.के.जैन और राजीव गर्ग एवं सुखदेव शर्मा प्रतिभाग कर रहे थे, जिसमें से 17 उम्मीदवारों ने मिलकर फोनरवा चुनाव में प्रतिभाग करने की योजना बनाई।

नाम वापस लेने वाले उम्मीदवार श्याम सिंह यादव ने कहा कि नमांकन के बाद लोगों से सम्पर्क किया तो पाया कि अधिकांश आरडब्ल्यूए पदाधिकारी योगेंद्र शर्मा एवं के.के.जैन के द्वारा पिछले 4 वर्षो में किए गए कार्यों के आधार पर तीसरी बार भी भारी बहुमत से समर्थन कर रहे है।

कल नव वर्ष के अवसर पर सभी 17 उम्मीदवार जो तीसरा पैनल बनाकर चुनाव में उतर रहे थे, सभी ने निर्णय लिया कि जब पूरे शहर में योगेंद्र शर्मा और के.के.जैन पैनल के पक्ष में एक तरफा माहौल बना हुआ है तो हम सभी ने शहर के विकास और चुनावी प्रक्रिया को बेहतर तरीके से पूर्ण करने हेतु योगेंद्र शर्मा के.के.जैन पैनल के पक्ष में नाम वापसी का निर्णय लिया है।

पद से वापस नाम लेने वाले उम्मीदवारों ने कहा कि अब हम सभी उमीदवार व हमारे अध्यक्ष महासचिव मिलकर योगेंद्र शर्मा और के के जैन पेनल के हाथ को मजबूत करेंगे और शहर के विकास की गति को बनाए रखेंगे।।