श्री सिद्धार्थ किशोर एवं ग्रुप के द्वारा नोएडा में भजन संध्या का शानदार आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 जनवरी 2024): सिद्धार्थ किशोर एवं ग्रुप के द्वारा गंगोत्री हॉल, सेक्टर 26 नोएडा में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भव्य राम भजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन रेजिडेंट वेलफेयर एंड कल्चरल सोसायटी के बैनर तले किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत सिद्धार्थ किशोर एवं ग्रुप के द्वारा भगवान श्री गणपति को याद करते हुए की गई एवं उसके बाद लगातार भगवान श्री राम के भजनों का गुणगान किया गया। इतनी ठंड होने के बावजूद भी लोग भजनों के आनंद में जुटे रहे।

कार्यक्रम में भगवान श्री राम के भजन सुर एवं तालों ने शाम के समय समां बांध दिया। कार्यक्रम के पश्चात दीप प्रज्वलन कर दीपोत्सव भी मनाया गया जिसमें भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को हर्ष एवं उल्लास के साथ मनाया गया। लोकप्रिय ओडिसी नृत्यांगना डॉ ज्योति श्रीवास्तव ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि आज पूरा देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर रहने वाला हर भारतवासी भी उत्सव मना रहा है। आज भगवान श्री रामलला अपने जन्म स्थल पर विराजमान हुए हैं इसीलिए विश्व के हर कोने में रहने वाला हर भारतवासी हर्ष और उल्लास के साथ इस दिन को मना रहा है ऐसा मैं इसलिए कह सकती हूं, क्योंकि मेरे परिवार के कई सदस्य विदेश में ही रहते हैं।

सभी के समन्वय एवं कार्य कुशलता से यह संध्या भगवान श्री राम के चरणों में समर्पित हुई एवं उनके गुणगान से वातावरण गुंजमान हुआ। सभी ने इस कार्यक्रम को बड़े ही हर्ष एवं उल्लास के साथ मनाते हुए सिद्धार्थ किशोर एवं ग्रुप के द्वारा दी गई म्यूजिक प्रस्तुतियों की सराहना की।।