अवैध निर्माण पर चला नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर, 30 करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01 फरवरी 2024): नोएडा प्राधिकरण द्वारा शहर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ निरंतर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम. के आदेश पर अवैध निर्माण करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्राधिकरण के अफसरों ने पुलिस के साथ मिलकर ग्राम इलाबांस में अवैध अतिक्रमण की जमीन को मुक्त कराया और जिसकी कीमत करोड़ों रुपए की बताई जा रही है।

नोएडा अथॉरिटी के सीईओ लोकेश एम. ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि बुधवार, 31 जनवरी को नोएडा प्राधिकरण द्वारा पुलिस के सहयोग से ग्राम इलाबांस में प्राधिकरण की अर्जित भूमि खसरा संख्या-179 पर अतिक्रमण कर्ताओं द्वारा अवैध निर्मित की गयी 05 नग दुकानें एवं आवासीय कमरों के रूप में किये गये अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। जिसमें लगभग रूपये 30.00 करोड़ कीमत की 9700.00 वर्ग मी० भूमि कब्जा मुक्त करायी गयी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।