नोएडा: यूट्यूबर एल्विश यादव के बिगड़े बोल, पुलिस को चुनौती देते हुए कह दी बड़ी बात!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 फरवरी 2024): नोएडा पुलिस को एक नए मामले में चुनौती मिली है, जब यूट्यूब स्टार एल्विश यादव ने एक वीडियो में कहा कि अगर रेव पार्टी मामले में उसे दोषी साबित किया तो वह “नंगे होकर नाचेंगे”। उन्होंने अपने चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया और पुलिस से अपने मौजूदगी को साबित करने की चुनौती दी। एल्विश यादव के वीडियो के बाद, नोएडा पुलिस ने मामले की जांच को तेज किया है। इस मामले में सांपों के जहर की पुष्टि होने के बाद, अब मामला फिर से मीडिया एवं सोशल मीडिया पर गरमाया हुआ है। रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल होने के मामले की जांच नोएडा की सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस कर रही है। यह मामला सोशल मीडिया पर भी गंभीर चर्चा का विषय बन चुका है।

आपको बता दे कि जहां वह एक तरफ पुलिस को चुनौती दे रहे हैं तो वहीं वीडियो के अंतिम छोर में यू टर्न लेते हुए पुलिस और न्यायालय पर पूरा भरोसा होने की बात भी कर रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।