नोएडा आरटीओ ऑफिस में दिव्यांगों के लिए आरक्षित पार्किंग में खड़े हैं सरकारी वाहन, एआरटीओ ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 फरवरी 2024): नोएडा के आरटीओ ऑफिस में दिव्यांगों के पार्किंग के लिए जो जगह आरक्षित की गई थी ,वहां इस वक्त जर्जर अवस्था में सरकारी वाहन खड़े हैं।

आम आदमी के लिए की गई व्यवस्थाओं का भी सरकारी उपयोग उचित नहीं है। यदि दिव्यांगों को किसी भी कार्य के लिए आरटीओ ऑफिस जाना पड़े तो उन्हें अपने वाहन को नॉर्मल पार्किंग में खड़ा करना पड़ता है, जिससे उन्हें कई प्रकार की समस्याएं आती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए यह अलग पार्किंग निर्धारित की गई थी।

इस विषय पर नोएडा के एआरटीओ डॉक्टर सियाराम वर्मा ने कहा कि दिव्यांगों एवं वृद्ध व्यक्तियों के कार्य हमारे लिए प्राथमिक होते हैं। हम पूरा प्रयास करते हैं कि किसी भी प्रकार की समस्या दिव्यांग एवं वरिष्ठ नागरिकों को ना हो। आरटीओ ऑफिस आने के बाद दिव्यांग व्यक्ति का कार्य जल्दी से जल्दी पूर्ण हो जाए इसके लिए हम प्रयासरत रहते हैं। उनके वाहन को भी उचित जगह समय से खड़ा करवा दिया जाता है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।