दिल्ली एनसीआर के बिल्डर की हुई रहस्यमयी मौत, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 मार्च 2024): नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां ड्रीमलैंड प्रमोटर एंड कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर पवन भड़ाना की मौत हो गई है, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने अपने आवास पर खुदकुशी कर ली है। आपको बता दें कि उन्होंने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है, हालाकि बताया जा रहा है कि वो काफी परेशान थे और इसीलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

बता दें कि पवन भड़ाना सेक्टर 93 की एक सोसायटी में रहते थे। यह मामला नोएडा की फेस 2 थाना क्षेत्र का है एवं पुलिस के मुताबिक उन्हें यह सूचना यथार्थ हॉस्पिटल के द्वारा दी गई है, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है।।

आपको बता दें कि पवन भड़ाना निजी एवं आर्थिक जीवन में कई परेशानियों का सामना कर रहे थे। उन पर कई मुकदमे दर्ज थे जिसकी वजह से वह जेल भी गए थे। और जेल से आने के बाद वह सेक्टर 93 में रह रहे थे। वह संगीत में भी अपना हाथ आजमाते रहते थे एवं उन्होंने कई भक्तिमय कार्यक्रम का आयोजन भी किया था।।

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।