पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा भी बने ‘मोदी का परिवार’, भाजपा का लालू पर पलटवार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 मार्च 2024): राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एकबार फिर अपने ही बयानों में फंसते नजर आ रहे हैं। लालू यादव ने गांधी मैदान में आयोजित जनसभा रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तुम्हारा कोई परिवार क्यों नहीं है? अब भाजपा नेताओं ने इसका जोरदार पलटवार किया है। इस कड़ी में भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं ने अपने एक्स हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा ने भी लालू यादव पर पलटवार करते हुए अपने एक्स हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है।

गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा राष्ट्रीय नेतृत्व के सम्मान के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं एवं अपने एक्स व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ‘मोदी का परिवार’ लिख लालू यादव पर जोरदार पलटवार किया है। लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की मृत्यु के दौरान दाढ़ी व मूछ ना कटवाने पर भी सवाल उठाया एवं उन्हें गैर हिंदू करार दिया। अब एक्स पर #Modikaparivar (मोदी का परिवार) ट्रेंड कर रहा है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।