लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर CP लक्ष्मी सिंह एवं DM मनीष कुमार ने किया स्थलीय निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21 मार्च, 2024): भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार, पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह और जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने संयुक्त रूप से मतदान हेतु बनाये गये बूथों का औचक स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने आज गौतमबुद्धनगर के ककराला, ख्वासपुर ब्लाक बिसरख नोएडा में मतदान बूथों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने पूर्व में बनाए गए बूथों की स्थिति की जांच की और सुनिश्चित किया कि सभी सुविधाएं विद्यमान हो ताकि मतदाताओं को किसी भी परेशानी का सामना ना पड़े।

उन्होंने इसमें मतदान कार्मिकों के लिए बिजली, पानी और अन्य सुविधाओं को मुहैया करने के लिए भी निर्देश दिया। इसके अलावा, उन्होंने रैंप, बैरिकेडिंग और प्रकाश की व्यवस्था के लिए भी निर्देश जारी किया।

साथ ही, उन्होंने बूथों के आसपास कानूनी व्यवस्थाओं की भी जांच की और सुनिश्चित किया कि मतदान केन्द्रों पर कोई भी समस्या नहीं आनी चाहिए। उन्होंने निर्देश दिया कि आगामी चुनावों में मतदाताओं को सुविधाजनक और सुरक्षित माहौल में मतदान करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में ज्वाइंट सीपी बबलू कुमार, अपर जिला निर्वाचन अधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अतुल कुमार, अपर जिला अधिकारी प्रशासन डा0 नितिन मदान, अपर जिला अधिकारी, बच्चू सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट, डीसीपी सुनिति, डीसीपी राम बदन सिंह, डीसीपी अनिल कुमार यादव, एसीपी पवन कुमार, और विभिन्न अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।