नोएडा: सोसाइटी वासियों का हाल बेहाल, पानी के लिए त्राहि माम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण द्वारा गंगाजल आपूर्ति के लिए एक विशेष पहल की शुरुआत की गई थी। परंतु सोसायटी वासियों को आ रही समस्याओं को सुनने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि यह पहल पूरी तरह से नोएडा में कामयाब नहीं हो पाई है।

नोएडा प्राधिकरण के द्वारा सोसाइटी में बिना किसी को सूचना दिए गंगाजल बंद होने की खबरें सामने आ रही है और इसकी किसी भी प्रकार की कोई सूचना पहले से नहीं दी गई है। स्थिति इतनी विकट है कि लोगों को ₹1500 से अधिक खर्च कर पानी के टैंकर मांगने पड़ रहे हैं। कई सोसाइटी में 3 दिन से ज्यादा से यह समस्या बनी हुई है। घर के मुख्यतः कार्य पानी के बिना हो पाना संभव नहीं है।

इसको लेकर फोनरवा के सेक्रेटरी केके जैन का कहना है कि यह समस्या बहुत बड़ी बनी हुई है और हमने इस समस्या को पहले भी मुख्य कार्यपालक अधिकारी के साथ बैठक में उठाया है, परंतु स्थितियां कुछ समय तक ठीक रहती है और फिर वही हालत हो जाती है। पानी न होने के कारण सोसायटी वासी काफी परेशान है। साथ ही समस्या की कंप्लेंट करने के बाद शाम तक पानी ठीक हो जाएगा यह कहते हुए तीन दिन बीत गए हैं।

इसको देखते हुए टेन न्यूज़ की टीम ने नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग के उप महाप्रबंधक आरपी सिंह से फोन से संपर्क किया परंतु उनके द्वारा उत्तर नहीं दिया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।