नोएडा प्राधिकरण ने शुरू किया सड़क निर्माण का कार्य , बरौला बाईपास से सीधे मैट्रो स्टेशन पहुँच सकेंगे लोग

नोएडा प्राधिकरण नोएडा में विकास को लेकर लगातार कार्य करता आ रहा है । जिससे नोएडा के निवासियों को राहत मिल सके । चाहे वो अंडरपास , एलिवेटेड रोड , एफओबी और बाइपास बनाना हो , जिससे निवासियों को जाम का सामना न करना पड़े ।

आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर 71 चौराहे से डीएससी -दादरी – सूरजपुर – छलेरा रोड तक बरौला बाइपास पर सेक्टर 78 की और से जोड़ने के लिए सड़क बनाने का काम शुरू हो गया । यह सड़क हुनमान मूर्ति के सामने आकर जुड़ेंगी , इस सड़क के बनने से लोग बरौला बाइपास से आसानी से सीधे सेक्टर 78 मैट्रो स्टेशन पहुँच सकेंगे । दरअसल किसानों के विरोध के कारण कई सालों से इसका काम अटका पड़ा था ।

वही नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबन्धक मुकेश सिंह ने नारियल फोड़कर सड़क बनाने का काम शुरू कर दिया है । साथ ही इस मामले में नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबन्धक मुकेश सिंह ने बताया कि यह सड़क करीब 300 मीटर लम्बी और 45 मीटर चौड़ी होगी ।

इस सड़क के जरिये मुख्य मार्ग से सिंचाई नाले की ओर भी सीधे जाया जा सकेगा । वही यह सड़क तीन महीने के अंदर बनकर तैयार हो जाएगी । साथ ही इस सड़क निर्माण पर करीब पांच करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे ।