नोएडा में सफाईकर्मी की मौत को लेकर कर्मचारियों ने किया हंगामा , प्राधिकरण कार्यालय का किया घेराव

नोएडा के सेक्टर 128 में काम कर रहे एक सफाई कर्मचारी की मौत के बाद अन्य सफाई कर्मचारियों ने सेक्टर 39 में स्थित प्राधिकरण कार्यलय का घेराव किया । आपको बता दे कि 1 घण्टे तक सफाई कर्मचारियों ने हंगामा किया , उसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कर्मचारियों को समझा- बुझाकर शांत करा दिया ।
 वही इस मामले में बताया जा रहा है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते सफाई कर्मचारी की मौत हुई है । साथ ही इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार निठारी निवासी सोनू पुत्र रामपाल रोज की तरह सेक्टर 128 में काम कर रहा था , इसी दौरान सफाई करते हुए वह बेहोश होकर गिर पड़ा ।
 जब उसे अस्पताल पहुँचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । वही दुसरी तरफ परिजनों को इस मामले की जानकारी मिली तो वे एकत्र होकर प्राधिकरण दफ्तर पर पहुंच गए ।
परिजनों का आरोप है कि सोनू सफाई ठेकेदार भोपाल सिंह के अंतर्गत काम करता था , इतनी भीषण गर्मी में ठेकेदार सोनू से अधिक काम करवाता था , जिसके कारण उसकी मौत हुई है । साथ ही उन्होंने सफाई ठेकेदार भोपाल सिंह पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है ।
 फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर परिजनों को शांत करा दिया है । वही दूसरी तरफ नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने इस मामले में जाँच करने के आदेश दिए है , जिससे इस मामले में सही बात निकल सके ।