ऑटो यूनियन ने एक शहर एक परमिट की मांग को लेकर एआरटीओ दफ्तर का किया घेराव

ऑटो यूनियन ने एक शहर एक परमिट की मांग को लेकर एआरटीओ दफ्तर का किया घेराव
नोएडा के सेक्टर-33 के एआरटीओ ऑफिस का भारतीय किसान यूनियन और ऑटो यूनियन ने घेराव किया। हजारों की संख्या में आज ऑटो चालकों ने चक्का जाम कर घेराव किया।  गौतमबुद्ध नगर में एक परमिट होने की मांग को लेकर ऑटो यूनियन ने आवाज बुलंद की।
सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र, एआरटीओ प्रशासन एके पांडे, सीओ ट्रैफिक सतीश कुमार और भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहे। नोएडा सिटी मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया कि ऑटो यूनियन कि मांगो को जिलाधिकारी के समक्ष रखा जाएगा। गौतमबुद्ध नगर में ऑटो यूनियन ने एक परमिट की मांग पर उन्होंने कहा कि एक कमेटी गठित की गई है।
एआरटीओ गाज़ियाबाद समेत विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द निर्णय लिया जाएगा। सिटी मजिस्ट्रेट ने स्पष्ट किया है कि यह तमाम कार्रवाई शहर में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए की जा रही है।  ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत लगातार अवैध रूप से संचालित हो रहे ऑटो को सीज़ किया जा रहा है।
शहर में तकरीबन 2 हज़ार ऑटो पर पिछले एक हफ़्तों में कार्रवाई की जा रही है।  वहीं ऑटो यूनियन और किसान यूनियन ने जिला प्रशासन को एक हफ्ते में निर्णय लेने के लिए कहा है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मांगों को नहीं माना गया तो शहर के 20 हज़ार ऑटो चालक सड़कों पर उतरेंगे और विरोध करेंगे.