फोनरवा में कोषाध्यक्ष के बाद अशोक मिश्रा धवलगिरि अपार्टमेंट के निर्विरोध अध्यक्ष किए गए निर्वाचित

Noida (30/07/19) : नोएडा के सेक्टर 11 स्थित धवलगिरी अपार्टमेंट में रविवार को आरडब्ल्यूए के चुनाव हुए जिसमें फोनरव में हाल ही में चुने गए कोषाध्यक्ष अशोक मिश्रा को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है।  दूसरे पैनल के द्वारा अपने नाम वापस लिए जाने पर अशोक मिश्रा के पैनल ने जीत हासिल की है।
उनके अलावा महेंद्र रावत उपाध्यक्ष, गुलशन कुमार दुआ संयुक्त सचिव, प्रिया रावत कोषाध्यक्ष, श्यामा पॉल सह कोषाध्यक्ष, ऑडिटर प्रवीण टॉक बने। चुनाव अधिकारी तपन पाल, वीबी जिंदल और सीएसएस पिल्लई की निगरानी में चुनाव प्रक्रिया पूरी की गई।
आपको बता दें कि 23 जुलाई को हुए फोनरवा के चुनाव में भी अशोक मिश्रा ने योगेंद्र शर्मा के पैनल में रहते हुए कोषाध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की थी। कोषाध्यक्ष बनने के एक हफ्ते बाद उन्होंने सेक्टर-11 के धवलगिरि अपार्टमेंट के अध्यक्ष पद पर विजय हासिल की है। उनका कहना है कि फोनरवा के साथ मिलकर वे शहर का विकास करने में पूरा योगदान देंगे।
अब उन्हें अपार्टमेंट का भी अध्यक्ष चुना गया है तो उनके ऊपर जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि वह अपने पद का सही ढंग से इस्तेमाल कर सोसाइटी व नोएडा का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट के  निवासियों के शिकायत पर जल्द से जल्द एक्शन लेकर  समाधान कराया जाएगा और सीनियर सिटीजन्स के लिए विशेष सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।