एमिटी यूनिवर्सिटी बना बदमाशों और दबंगों का अड्डा, छात्रों में मारपीट के बाद चली गोलियां

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 मार्च 2024): नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से विवाद की खबरें सामने आई है। दरअसल, एमिटी यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कार सवार छात्रों के साथ कुछ अन्य लोग मारपीट कर रहे हैं और गाड़ी के शीशे तोड़ते नजर आ रहे हैं। साथ ही छात्रों ने कई राउंड फायरिंग भी की। वायरल वीडियो में एक लाल रंग की स्विफ्ट कार तेजी से भागती हुई नजर आ रही है और कार के शीशे टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कार सवार छात्रों के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की और कार के शीशे तोड़ दिए। मारपीट के दौरान ईंट से पथराव करते हुए दो राउंड फायरिंग भी की। वहीं पीड़ित दोनों छात्रों ने अपने साथ मारपीट होने और कार के शीशे तोड़ने की शिकायत थाना सेक्टर-126 में दर्ज कराई है।

थाना सेक्टर-126 प्रभारी अरविंद कुमार ने टेन न्यूज नेटवर्क के साथ टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि छात्रों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।।

मामले को लेकर एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के अंतर्गत मारपीट की घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान की जा रही है।।

शुक्रवार, 29 मार्च को थाना सेक्टर 126 पुलिस ने निजी संस्थान के छात्रों पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी सुशान्त शर्मा पुत्र विनोद शर्मा और पारस धामा पुत्र विजय धामा को सेक्टर 126 पुश्ता रोड से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर निजी संस्थान के छात्र व उसके साथियों के ऊपर हवाई फायर और मारपीट कर गाली गलौज की गई थी। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।