नोएडा: अवैध अतिक्रमण पर चला नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (19 अप्रैल 2024): नोएडा प्राधिकरण ने शुक्रवार को अतिक्रमण को रोकने के लिए कठोर कार्रवाई की है। प्राधिकरण ने सलारपुर खादर और सेक्टर-78 में हनुमान मूर्ति के पास कब्जा किये गए क्षेत्रों पर लगभग 15,000 वर्गमीटर की अधिसूचित भूमि पर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। जिस भूमि से अतिक्रमण हटाया गया उस भूमि की बाजारू लागत करीब 72 करोड रुपए बताई जा रही है।

प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि इन क्षेत्रों में कई लोगों ने अवैध निर्माण किए थे। इस पर कार्रवाई के तहत, प्राधिकरण ने पुलिस बल के साथ मिलकर अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की। उन्होंने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए कार्रवाई की। इस कदम से, समुदाय के विकास में आवश्यक भूमि के नुकसान को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। प्राधिकरण ने साफ किया कि अवैध निर्माण करने वालों को कोई माफी नहीं मिलेगी। यह कदम नोएडा क्षेत्र की विकास और सुरक्षा में महत्वपूर्ण है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।