नोएडा: लोट्स ब्लू वर्ड सोसाइटी में महिला ने की आत्महत्या, लिविंग पार्टनर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 मई 2024): नोएडा से आत्महत्या की बड़ी खबर सामने आई है। सेक्टर 39 कोतवाली, नोएडा के अंतर्गत स्थित‌ लोट्स ब्लू वर्ड सोसाएटी में एक महिला ने अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर फाँसी लगा ली। पुलिस ने मृतका के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मृतक महिला के साथ फ्लैट में रह रहे उसके साथी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों फ्लैट में एक साथ रह रहे थे।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सैक्टर 39 नोएडा पर 25 मई की शाम पीआरवी कन्ट्रौल से सूचना प्राप्त हुई कि टावर नं0-8, लोट्स ब्लू वर्ड सोसाएटी में एक महिला ने फाँसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस द्वारा फील्ड यूनिट की उपस्थित में मौके पर पहुँच कर विधिक कार्यवाही की गयी। जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक महिला अपने एक साथी सौरभ के साथ वहां पर फ्लैट में रह रही थी। महिला ने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला के परिजन भी मौके पर मौजूद रहे। मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आगे एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि उक्त घटना के अनुक्रम में 26 मई को परिजनों तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर तत्काल संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया गया तथा थाना सैक्टर 39 नोएडा पुलिस द्वारा उक्त मुकदमे में नामित आरोपी सौरभ मीना पुत्र रामस्वरूप मीना निवासी‌ नशवारा थाना व तहसील बैर जनपद भरतपुर राजिस्थान हाल पता टावर नं0-8, लोट्स ब्लू वर्ड सोसाएटी सैक्टर-100 नोएडा उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।।

बता दें कि मृतक युवती हेवी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर थी एवं सौरभ मीणा आईआरएस ऑफिसर है। जिस फ्लैट से युवती का शव बरामद हुआ है वह फ्लैट सौरभ मीणा का है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।