Noida News: फेस -2 कोतवाली एवं बदमाशों के बीच मुठभेड़ | Addl.CP ने बताया पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30 मई 2024): नोएडा (Noida) थाना फेस-2 पुलिस (Police) की बीती रात लुटेरे बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने एक आरोपी को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया वहीं दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। इस मामले पर एडीसीपी सेंट्रल नोएडा (ADCP Central Noida) हृदेश कठेरिया का कहना है गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ एनसीआर में विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं। वहीं फरार आरोपी की तलाश के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा (ADCP Central Noida) हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 मई को थाना फेस-2 पुलिस कुलेसरा बॉर्डर पर पुलिस फोर्स चेकिंग कर रहे थे तभी दो व्यक्ति काले रंग की यामाहा एमटी मोटरसाइकिल रजि0नम्बर डीएल 8एसडीबी 2062 पर आते दिखाई दिए। पुलिस ने चेकिंग करने के लिए रोका तो भागने लगे तो संदिग्ध जानकर पुलिस द्वारा इनका पीछा किया गया तो बदमाश टीपी नगर थाना फेस-2 की ओर मुड़ गए और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगे। पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की कार्रवाई की गई। जिसमें एक बदमाश आकाश निवासी बी-77 श्याम पार्क कॉलोनी साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद गोली लगने से घायल व गिरफ्तार किया। घायल बदमाश का साथी मोटरसाइकिल गिर जाने के कारण अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है।

आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा (ADCP Central Noida) हृदेश कठेरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आकाश के के खिलाफ एनसीआर, दिल्ली, गाजियाबाद तथा गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज है। आरोपी आकाश के कब्जे से लगभग आधा दर्जन मोबाइल बरामद हुये है, जिसमें एक आईफोन मोबाइल है जो दिल्ली के लाजपत नगर थाना क्षेत्र से आरोपी द्वारा छीना हुआ बताया गया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा 315 तथा दो जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त की जाने वाली मोटरसाइकिल बरामद हुई। बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।