Noida News: योग दिवस के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कई गणमान्य लोग नोएडा में करेंगे योग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 जून 2024): योग दिवस के अवसर पर 21 जून को देशभर में योग सभा का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में योग दिवस के अवसर पर नोएडा स्टेडियम में भी योग सभा का आयोजन किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर कल, शुक्रवार को सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में योग दिवस मनाया जाएगा। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री तथा प्रभारी मंत्री कुंवर ब्रजेश सिंह, गौतमबुद्धनगर के सांसद डा. महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह मौजूद रहेंगे। सभी गणमान्य अतिथि योगाभ्यास कर देश वासियों को एक सकारात्मक संदेश देंगे और “करें योग रहें निरोग” के संदेश को संचारित करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।