Noida: सेक्टर- 24 कोतवाली पुलिस और ठक- ठक गैंग के बीच मुठभेड़, 2 को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 सितंबर 2024): 4 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस (Noida Police) टीम ने सेक्टर-34 कट के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को देखा। जब पुलिस ने मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया, तो सवार व्यक्ति भागने लगे। मोटरसाइकिल असंतुलित हो गई और दोनों व्यक्ति गिर गए। इसके बाद, उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश, सुमित बेनीवाल, पैर में गोली लगने से घायल हो गया। दूसरा बदमाश, शुभम, कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और चोरी के चार लैपटॉप बरामद किए। इनमें से एक लैपटॉप थाना फेस-1 पर पंजीकृत मामले से संबंधित है। इसके अलावा, एक गुलेल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। दोनों के खिलाफ आपराधिक इतिहास भी दर्ज है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।