Noida: रामलीला आयोजन समिति के अध्यक्ष विपिन अग्रवाल ने सहयोगियों का किया आभार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 अक्टूबर 2024): श्री राम लखन धार्मिक लीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला महोत्सव 2024 (Ramlila Festival 2024) का समापन 13 अक्टूबर को हुआ। यह रामलीला 3 अक्टूबर से चली, जिसमें शहर के लोगों ने भरपूर सहयोग (Full Support) दिया। आयोजन समिति के अध्यक्ष विपिन अग्रवाल (Vipin Agarwal) ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बिना परिवार (Family) और संगठन (Organization) के कोई भी कार्य संभव नहीं है।

अग्रवाल ने जिला प्रशासन (District Administration), पुलिस प्रशासन (Police Administration), और नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) का विशेष धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के सफल आयोजन (Successful Event) में परिजनों का सहयोग (Support of Family) अत्यंत महत्वपूर्ण है। उनके समर्थन के बिना भगवान राम की लीला का मंचन (Performance of Ram’s Play) नहीं किया जा सकता था।

विपिन अग्रवाल ने बताया कि रामलीला के लिए उनके परिवार और संगठन के सदस्यों को तीन महीने का समय (Three Months) लग जाता है। सभी लोग तन, मन और धन से इस कार्य में जुड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि कठिनाइयों (Difficulties) के बावजूद सहयोग से सभी समस्याओं का समाधान (Solution) हो जाता है।

उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता (Manoj Gupta) और पीयूष द्विवेदी (Piyush Dwivedi) का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने रामलीला में हौसला बढ़ाया। इसके अलावा, पंडित कृष्ण स्वामी (Pandit Krishna Swami) और अन्य कलाकारों (Artists) का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन (Excellent Performance) किया।

अग्रवाल ने नोएडा प्राधिकरण, दमकल विभाग (Fire Department), यातायात विभाग (Traffic Department), और पुलिस विभाग के अधिकारियों (Officials) का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने क्षेत्रीय नेताओं (Regional Leaders) और मीडिया के पत्रकारों (Journalists) को धन्यवाद दिया, जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अग्रवाल ने कहा कि अगर इसी तरह का सहयोग (Support) मिलता रहा, तो रामलीला नोएडा ही नहीं, एनसीआर (NCR) में भी प्रमुख स्थान प्राप्त करेगी। उन्होंने आयोजन समिति के सदस्यों (Committee Members) का भी आभार जताया और भविष्य में और बेहतर आयोजन (Better Events) की उम्मीद व्यक्त की।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।