दुपट्टे का झूला बना मौत का फंदा: 9 साल की बच्ची की दुखद मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अक्टूबर 2024): 13 अक्टूबर 2024 को थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई, जिसमें एक 9 साल की बच्ची की मौत हो गई। खजूर कॉलोनी, सदरपुर निवासी असलम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपने 5 साल के भाई के साथ छत पर खेल रही थी।

दोनों बच्चों ने खेल-खेल में दुपट्टे से झूला (Swing) बनाने की कोशिश की, लेकिन अचानक दुपट्टा फंदे (Noose) में बदल गया। बच्ची की गर्दन दुपट्टे में फंस गई, जिससे वह झूल नहीं सकी।

बच्चे के शोर मचाने पर पड़ोसी (Neighbours) तुरंत छत पर पहुंचे और बच्ची की स्थिति देखकर उसके माता-पिता को सूचना दी। परिजनों ने तुरंत बच्ची को अस्पताल (Hospital) ले जाने का प्रयास किया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत (Deceased) घोषित कर दिया।

इस दुखद घटना ने पूरे इलाके में शोक (Mourning) का माहौल पैदा कर दिया है। थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम (Postmortem ) की प्रक्रिया पूरी कर ली है। स्थानीय लोगों ने भी इस घटना को लेकर गहरी संवेदनाएं प्रकट की हैं। यह घटना माता-पिता के लिए एक चेतावनी है कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरतनी आवश्यक है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।