Daily Archive: November 17, 2018

नोएडा सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास बदमाशों औ र सेक्टर-20 पुलिस में मुठभेड़,

नोएडा सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास बदमाशों और सेक्टर-20 पुलिस में मुठभेड़, गैंगस्टर सुंदर भाटी का शार्प शूटर बालेश्वर पैर में गोली लगने से घायल, साथी मौके से फरार

एपीजे स्कूल की बस टकराने से 16 बच्चे घायल

नोएडा- एपीजे स्कूल बस हादसा अपडेट।

बच्चो की जान से खिलवाड़ करने में स्कूल के साथ साथ नोएडा प्राधिकरण की भी भूमिका।

प्राधिकरण करा रहा था मेंटिनेंस कार्य।

अंडरपास पर पड़े बिल्डिंग मेटीरियल पर बस का टायर फिसलने से हादसा। बस टकराने से की बच्चे घायल। 16 बच्चो को अस्पताल में कराया गया भर्ती। 10 बच्चो को उपचार के बाद भेजा घर। ड्राइवर और कंडक्टर की हालत गंभीर।

तेज रफ्तार में आ रही स्कूल बस अनियन्त्रित होकर पोल से टकराई , एक की हालत गंभीर दर्जनभर ब च्चे हुए घायल

नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है । आपको बता दे कि आज सुबह नोएडा के रजनीगंधा अंडरपास पर तेज रफ्तार में आ रही एपीजे स्कूल बस अनियन्त्रित होकर पोल से टकराकर पलट गई । जिसमे गम्भीर रूप से बस चालक घायल हो गया है वहीं एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए है ।

वही इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायल बच्चों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिनका इलाज चल रहा है ।

वही इस हादसे के कारण 2 किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया । वही जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची ट्रैफिक पुलिस ने बस को हटाकर जाम को खुलवा दिया है ।

फिलहाल घायल बच्चों का इलाज चल रहा है , वही पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई है कि आखिर गलती किसी की है । साथ ही पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सूचना मिलते ही थाना 20 की पुलिस ने सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया , जिनका इलाज चल रहा है । वही इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है , अगर इस मामले में कोई भी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।