रेरा के ऑफ़िस में बायर्स के प्रतिनिधियों के साथ रेरा के चेयरमैन राजीव कुमार ने एक बैठक

आज रेरा के ऑफ़िस में बायर्स के प्रतिनिधियों  के साथ रेरा के चेयरमैन राजीव कुमार ने एक बैठक की जिसमें उन्होंने यू॰पी॰, रेरा  उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार के साथ 1 नवंबर 2019 को लखनऊ में 1 राष्ट्रीय रेरा कॉन्क्लेव का आयोजन के बारे में विचार विमर्श करने के लिए बुलाया । जिसका उद्देश्य उन मुद्दों पर चर्चा करना है जो घर खरीदारों का सामना कर रहे हैं और संभावित समाधान जो सरकार आगे बढ़ने पर विचार कर सकती है।रेरा अध्यक्ष राजीव कुमार जी ने बैठक में बताया की वो बाइअर्ज़ के प्रतिनिधियो के साथ मिलकर पाँच सेशन पर डिस्कशन कर  आगे अजेंडा रेडी करेंगे। जिसमें
रियल एस्टेट में होने वाली चुनौतियां, भारत में रियल एस्टेट फाइनेंसिंग का सुदृढ़ीकरण, रियल एस्टेट विनियामक और कानूनी ढांचा, रियल एस्टेट कानूनी ढांचा , रेरा और संबंधित सरकारी एजेंसियों के बीच इंटरफ़ेस, रेरा कार्यान्वयन – उपभोक्ता परिप्रेक्ष्य जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी।
मीटिंग में उप रेरा कन्सिलिएटर जज श्री पालिवाल , फ़्लेट बॉयर्स प्रतिनिधि नेफोमा एसोसिएशन से रश्मि पांडेय, गाज़ियाबाद से कर्नल टी पी त्यागी, आलोक कुमार, इंद्रेश गुप्ता आदि लोग सम्मिलित थे।