नोएडा : शराब पीकर युवक और युवती का हंगामा, दरोगा की फाड़ दी वर्दी , आरोपी गिरफ्तार

नोएडा : शराब पीकर युवक और युवती का हंगामा, दरोगा की फाड़ दी वर्दी , आरोपी गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 19 में नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे युवक-युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दे की दोनों ने रोकने पहुंचे एक दरोगा की वर्दी फाड़ दी। दरोगा के साथ मौजूद महिला पुलिसकर्मी का गला दबाने की भी कोशिश की। मेडिकल में पता चला कि दोनों ने काफी शराब पी थी। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

वही इस मामले में सीओ 1 श्वेताभ पांडेय ने बताया कि सेक्टर 168 निवासी एक युवक और उसकी महिला मित्र सेक्टर 19 में सड़क किनारे खड़े होकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। उसी दौरान थाना सेक्टर 20 में तैनात दरोगा अशोक कुमार गश्त करते हुए वहां से गुजरे। आरोप है कि उन्होंने दोनों को टोका तो पुलिस से भिड़ गए और दरोगा की वर्दी फाड़ दी।
इसके बाद दरोगा ने थाने में फोन कर एक्स्ट्रा फोर्स बुलवाई, जिसके बाद दोनों को काबू में किया जा सका। आरोप है कि हिरासत में लेने के बाद जब पुलिस टीम दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर जा रही थी तो युवती ने महिला सिपाही का गला दबाने की कोशिश की। सीओ के अनुसार मेडिकल में दोनों को ओवर ड्रिंक पाया गया। दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।