के के जैन धवलगिरि B5 आरडब्लूए सेक्टर 34 के अध्यक्ष बने

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26/02/2023): धवलगिरि B5 वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 34 के चुनाव में रविबार को केके जैन को निर्विरोध आरडब्ल्यूए का अध्यक्ष चुना गया । केके जैन वर्तमान में आरडब्ल्यूऐ 34 फेडरेशन के अध्यक्ष और फोनरवा के महासचिव भी हैं ।और आठवीवार धवलगिरी बी 5 आरडब्ल्यूऐ के अध्यक्ष चुने गए हैं । 8 पदों पर मात्र 8 प्रत्याशियों के नाम आने से चुनाव अधिकारी ने चुनाव परिणाम की घोषणा कर दी । चुनाव अधिकारी अमिता उपाध्याय ने बताया की अध्यक्ष पद के लिए केके जैन, उपाध्यक्ष पद पर गिरीश गोविल, महासचिव पद के लिए केके भाटिया, सचिव पदों के लिए रजनी कटारिया एवं संजीव शर्मा , कोषाध्यक्ष के लिए आर सी शर्मा , उप सचिव के लिए रजनी शर्मा एवं मदन पाल शर्मा को निर्विरोध पदाधिकारी घोषित किया ।

के के जैन ने निवासियों को धन्यवाद दिया और कहा की सोसाइटी में विकास के कार्य को और आगे बढ़ाया जाएगा व सोसाइटी की सुरक्षा को और अधिक मजबूत बनाया जाएगा तथा सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

सेक्टर 34 धवलगिरी अपार्टमेंट्स के RWA चुनाव निर्विरोध जीतने पर केके जैन जी और उनके पैनल के सभी सदस्यों को बधाईयां दी। इस अवसर पर

फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा उपाध्यक्ष पवन यादव आरडब्लूए 34 के महासचिव धर्मेंद्र शर्मा,उपाध्यक्ष राजेश राय , जीपी भारती, ललित कुमार, मोहन सिंह ,सीके अग्रवाल, राजेश अग्रवाल ,आरके भोला केएस चौहान,एस मिश्रा,सुधा गोविल,रेनु भाटिया,सुशीला शर्मा,अर्चना, नंदिनी,प्रवीन चौहान, रवि भूषण बेहल, ललित गुप्ता,महेंद कुमार,जोगिंदर चौहान पवन कटारिया, ऐन के शुक्ला ,सी वी सिंह वी जयरामन,आर के शर्मा, सुभाष रावत,शिवराज सिंह,ऋषभ,करुणेश त्रिपाठी व बडी संख्या में निवाशी उपस्थित थे ।