पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक ने दिए कड़े निर्देश , कहा राजस्व वसूली में लापरवाही करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक ने दिए कड़े निर्देश , कहा राजस्व वसूली में लापरवाही करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक ने अधिकारियों के साथ बैठक कर बिजली निगम की सभी योजनाओं, मल्टीप्वाइंट कनेक्शन व बकायेदारों पर हो रही कार्रवाई की समीक्षा की।

उन्होनें आसान किस्त योजना, झटपट कनेक्शन योजना व मल्टीप्वाइंट कनेक्शन की कार्रवाई में तेजी लाने के लिए कहा है। इस दौरान मुख्य अभियंता के अलावा सभी वरिष्ठ अभियंता मौजूद रहे।
प्रबंध निदेशक अरविन्द  मल्लप्पा बंगारी ने बैठक में एक-एक कर सभी डिवीजन व सर्किल के अधिशासी अभियंता व सर्किल के अधीक्षण अभियंताओं से जानकारी ली। इस दौरान आसान किस्त योजना, झटपट कनेक्शन योजना, मल्टीप्वाइंट कनेक्शन को लेकर हो रही प्रगति रिपोर्ट भी मांगी।
उन्होंने दस हजार से अधिक बकाये वाले शहरी क्षेत्र में तीन माह व ग्रामीण क्षेत्रों में छह माह से अधिक के बकायेदारों से हो रही वसूली के बारे में भी पूछा। इसके बाद उन्होनें सख्त निर्देश दिए कि निगम की किसी भी योजना पर लापरवाही नहीं बरती जाएगी।
बड़े बकायेदारों से तत्काल राजस्व वसूली की जाए। मल्टी प्वाइंट कनेक्शन का प्रचार प्रसार कर उपभोक्ताओं को स्लेब वाइज टैरिफ से होने वाले लाभ की जानकारी भी दी जाए। वहीं, मुख्य अभियंता वीएन सिंह ने बताया कि बैठक में आसान किस्त योजना की जानकारी के लिए कैंप लगाने व बकायेदारों से वसूली के निर्देश जारी हुए हैं।