उत्तर प्रदेश महिला आयोग अध्यक्ष श्रीमती बिमला बाथम के कर कमलों द्वारा सम्मानित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

Noida : आप सभी के स्नेहाशीष से वरिष्ठ समाजसेविका रितु सिन्हा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच संचालन एवं श्रीरामचरितमानस के सामाजिक संदर्भों तथा बच्चों को यथार्थमूलक शिक्षा से जोड़ने के प्रयासों के लिए उत्तर प्रदेश महिला आयोग अध्यक्ष श्रीमती बिमला बाथम के कर कमलों द्वारा सम्मानित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण नोएडा फ़िल्म सिटी के संस्थापक, मारवाह स्टूडियो एवं एशियन फ़िल्म अकादमी के संस्थापक संदीप मारवाह जी रहे जिन्हें विश्व के 145 देशों के लगभग 19000 कलाकारों को फ़िल्म जगत में स्थापित करने का गौरव प्राप्त है। संदीप मारवाह जी अनेक गांवों के शैक्षिक एवं सामाजिक उत्थान हेतु विभिन्न माध्यमों से अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नोएडा की आवाज एवं वरिष्ठ समाजसेवी अशोक श्रीवास्तव उपस्थित रहे जिन्होंने नवरत्न फाउंडेशन के माध्यम से ग्रामीण महिलाओं को स्वावलंबी बनाने की दिशा में अनेक सिलाई केंद्रों की स्थापना की है। उक्त अवसर पर सिलाई में प्रथम पुरस्कार प्राप्त एक ग्रामीण महिला को अशोक श्रीवास्तव  द्वारा सिलाई मशीन उपहार स्वरूप प्रदान किया गया।

कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों के अनेक गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित थे। मैं श्रीमती रितु सिन्हा जी का हृदयतल से आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझे इतने महत्वपूर्ण आयोजन के लिए मंच संचालन का महत्वपूर्ण अवसर प्रदान किया। साथ ही अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के अनुज एवं लप्पूझन्ना म्यूजिक के निर्देशक श्री तुषार गुप्ता का भी आभार व्यक्त करता हूँ जिनके माध्यम से इन सुंदरतम क्षणों की स्मृतियां आपके समक्ष प्रस्तुत हैं।