कोरोना के बढते प्रकोप के बीच नेफोवा ने लोगों को वितरित किए मास्क-सैनेटाइजर

­

Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सामाजिक संस्था नेफोवा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। नेफोवा के लोगों का कहना है कि हज़ारों सामाजिक संगठन रजिस्टर्ड होती हैं लेकिन अफसोस की बात है आपदा और विपदा के वक्त वो गायब हो जाती हैं। जबकि सामाजिक संगठन की असल ज़िम्मेदारी का वक्त अभी ही है।

नेफोवा के पास संसाधन बहुत ज़्यादा नहीं हैं, लेकिन जब भी समाज के लिए कुछ आगे आकर करने का वक्त होता है हम पीछे नहीं हटते हैं। दो दिन से अभियान जारी है। हर सोसायटी की गेट पर हम सैनेटाइज़र और साबुन दे रहे हैं। जहां मास्क की ज़रुरत है वहां मास्क भी दे रहे हैं।
ऑटो वालों से लेकर आम नागरिक तक को हम जागरुक भी कर रहे हैं और सैनेटाइज़ करने में मदद भी। ये अभियान जारी रहेगा और हर सोसायटी तक हम पहुंचेंगे।
अभी तक हम सुपरटेक इके विलेज 1, इको विलेज 2, ग्रीन आर्क, पंचशील ग्रीन्स टू, इ रोज़ संपूर्णम, स्प्रिंग मेडोज़, ला रेज़िडेंशिया, गैलेक्सी वेगा, निराला एस्टेट, रॉयल नेस्ट, फ्यूज़न होम्स, मेफेयर, ट्राइडेंट एंबेसी और पंचतत्व हैबीटेट तक पहुंचे हैं। बाकी सोसायटी तक जल्द पहुंचेंगे। इसके अलावा हम बिसरख थाना, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

आप सबके सहयोग के लिए हम आपके आभारी हैं। आइए डर नहीं, जागरुकता फैलाए, कोरोना को देश से भगाएं।