वॉल पेंटिंग प्रतियोगिता में अर्थ पैराडाइस स्कूल प्रथम स्थान पर रहा

नोएडा :- स्वच्छता के प्रति शहर के लोगों को जागरुक करने के लिए नव ऊर्जा युवा संस्था द्वारा कराई गई वॉल पेंटिंग प्रतियोगिता के परिणाम अलकनंदा आर्ट एंड कल्चर की तरफ से मनीष पांडेय ने परिणाम घोषित कर दिए हैं। इस प्रतियोगिता में शहर के 20 से अधिक-स्कूलों ने भाग लिया था। किस किस स्कूल ने अच्छी पेंटिंग बनाई उसकी जाँच अलकनंदा आर्ट एंड कल्चर की तरफ से मनीष पांडेय द्वारा सभी दीवारों का निरीक्षण किया गया। जिनमें सेक्टर 31 निठारी ग्राम में स्थित अर्थ पैराडाइस स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। सेक्टर 45 में स्थित सर्वोदय विधालय ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है, वहीं आदर्श ज्ञान वाटिका एवं सैलजा कान्वेंट स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने बताया कि शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर 1 बनाने के लिए 21 अक्टूबर को वॉल पेंटिंग प्रतियोगिता कराई गई थी।

इस मौके पर लायंस कल्ब एलीट नोएडा की तरफ से मुख्य अतिथि विनय सिसौदिया जी ने अपने सम्बोधन में कहा कि शहर में युवा पीढ़ी के भविष्य को सवांरने के लिए इस तरफ की प्रतियोगिता हर महीने होनी चाहिए ताकि युवाओं में छिपी हुई प्रतिभा सामने आ सके। आगमी दिनों में एक कार्यक्रम के दौरान सभी प्रतिभागियों को प्रामाण-पत्र प्रदान किए जाएंगे तथा विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।

इस दौरान इंगिता वार्ष्णेय, मनीष पांडेय, सचिन गुप्ता, पुष्कर शर्मा, रोहित शर्मा, मोहन साह, अनमोल सहगल, संदीप पाठक, सुधीर राय, सोनू सिंह, सुधीर सिंह उपस्थित थे।