नोएडा प्राधिकरण द्वारा स्वच्छता नायकों / नायिकाओं और संस्थाओं को किया सम्मानित

नोएडा प्राधिकरण द्वारा नोएडा के सेक्टर: 21A , रामलीला मैदान में Swachh Survekshan 2021 में नोएडा को गार्बेज फ्री सिटी यानी कचरा मुक्त शहर के तौर पर 1 से 10 लाख आबादी वाले शहरों में नोएडा को चौथा स्थान मिलने, और शहर को मिली 5 स्टार रेटिंग पर सभी नोएडा सफाई कर्मियों ( नायकों और नायिकाओं) , प्राधिकरण कर्मियों , कुछ संस्थाओं को पुरस्कृत किया गया। और इस समारोह में नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यकपालक अधिकारी सीईओ रीतु महेश्वरी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं और सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए सभी को नोएडा 5 रेटिंग मिलने पर धन्यवाद किया और बधाई दी।

नोएडा प्राधिकरण द्वारा स्वच्छता सम्मान समारोह में सफाई कर्मियों ( नायकों और नायिकाओं ) 11सौं रूपए व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया और सभी सफाई कर्मियों के नोएडा को कचरा मुक्त बनाने और 3 से 10 लाख आबादी वाले शहरों में नोएडा को चौथे स्थान पर पहुंचने और शहर को 5 रेटिंग दिलाने के लिए उनके द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। और साथ ही प्राधिकरण ने सभी सफाई कर्मियों को बैंक लोन और स्वास्थ्य विभाग में मदद देने और उनके हर महीने फ्री मेडिकल चेकअप कराने को आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने नोएडा के विभिन्न विभागों जल, हेल्थ, इलेट्रिक, निर्माण, सफाई और संबंधित विभागों के कर्मचारी और अधिकारियों को दो दिन पूर्व भारत सरकार द्वारा नोएडा को दो अवॉर्ड मिलने पर धन्यवाद और बधाई दी। और कहा कि पिछले 4 वर्षों में पहले हमारा 300, 200, 150 , फिर 25 और आज 5 वां स्थान मिला है तो सब आप सभी के सहयोग और टीम वार्क से हुआ है और आगे भी हम सभी को इसी प्रकार मिलकर नोएडा को पहले स्थान पर पहुंचाना है।

स्वच्छता सम्मान समारोह में अखिल भारतीय मजदूर संघ के अध्यक्ष सतवीर मकवाना और अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस बबलू पार्चा ने नोएडा को स्वच्छता में 5वां स्थान दिलाने के लिए सीईओ रीतु महेश्वरी , सभी सफाई कर्मियों और प्राधिकरण कर्मियो को धन्यवाद दिया। स्वच्छता सम्मान समारोह में सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई और स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया कि ना तो गन्दी करें और ना ही किसी ओर को करने दे।

इस सम्मान समारोह में सीईओ रीतु महेश्वरी, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रवीण मिश्र , वित्त नियंत्रक सुधीर सिंह , मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी , विशेष कार्याधिकारी इन्दु प्रकाश सिंह और डॉ अविनाश त्रिपाठी , महाप्रबंधक पी के कौशिक , वरिष्ठ परियोजना अभियन्ता एस सी मिश्रा , नोएडा एम्पलाईज एसोसिएशन अध्यक्ष कुशलपाल सिंह , अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ और कांग्रेस के पदाधिकारी , HCL फाउंडेशन निदेशक आलोक वर्मा , नोएडा इंटरप्रीन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन और उनकी टीम , नोएडा अपेरल एक्सपोर्ट क्लस्टर ललित ठकराल और उनकी टीम , नो़फा के अध्यक्ष राजिवा सिंह और उनकी टीम , नोवा के अध्यक्ष रंजीत तोमर , फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा , आदि उपस्थित रहे।

 

 

Photo Highlights | NOIDA Authority Swachhata Nayak Samman Samaroh | Swachch Survekshan