आगामी विधानसभा चुनाव‌ की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा ( 15 -01- 2022 ): आगामी विधानसभा चुनाव 2022 , के दृष्टिगत पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सहायक पुलिस आयुक्त-2 नोएडा द्वारा थाना सम्बन्धित क्षेत्र के अंतर्गत डार्क जोन में चलाया गया चैकिंग अभियान।

एसीपी नोएडा-2 रजनीश द्वारा स्वयं सिद्धा टीम को भीड़ भाड़ वाले स्थान जहां महिलाओं का आवागमन अधिक होता है की सुरक्षा हालात की जानकारी दी गई।

महिलाओं की सुरक्षा, स्ट्रीट क्राइम के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से सहायक पुलिस आयुक्त-2 नोएडा द्वारा समस्त संबधिंत थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डार्क जोन क्षेत्र का निरीक्षण तथा चैकिंग की गयी जिसमें बाजारो ,अधिक भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर स्ट्रीट क्राइम के प्रति जागरूक करते हुए सतर्क रहने व किसी भी आपातकालीन स्थिति में तुरंत पुलिस सहायता लेने के लिए उनसे अपना संपर्क नंबर साझा किया। इसके साथ ही स्वयं सिद्धा टीम को भी भीड़ भाड़ वाले स्थानो पर महिलाओं के साथ होने वाले क्राइम के सम्बन्ध में ब्रीफ किया गया। डार्क जोन व भीड भाड वाले स्थानों पर लोगों ने अपनी कुछ समस्याओं से भी पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया, जिनके शीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

साथ ही पुलिस के जागरूकता अभियान में लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भी कहा गया जिससे वह स्वयं को और अपने परिवार को कोरोना महामारी से बचा सके।