लोकतंत्र के इस महाउत्सव को सफल बनाने में जुटे हैं अधिकारी

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (15-01-22): निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की प्रक्रिया को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाअधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में लोकतंत्र के इस महाउत्सव को सफल बनाने में जुटे हैं अधिकारी गण।

जनपद में प्रथम बार तीनों नामांकन कक्षों को तिरंगे के रंगों के गुब्बारों से सजाया गया है , भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की समस्त निर्वाचन प्रक्रिया को जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में अधिकारियों के द्वारा लोकतंत्र के उत्सव के रूप में आयोजित किया जा रहा है।

जनपद की तीनों विधानसभा क्षेत्रों का नामांकन कक्ष समाहरणालय में बनाया गया है। सभी तीनों नामांकन कक्षों को जनपद में प्रथम बार तिरंगे के रंगों के गुब्बारों से भव्य ढंग से सजाया गया है और नामांकन प्रक्रिया को आयोग की मंशा के अनुरूप लोकतंत्र के उत्सव के रूप में संचालित किया जा रहा है।
अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी वंदिता श्रीवास्तव के द्वारा सभी नामांकन कक्षों को भव्य ढंग से सजाते हुए लोकतंत्र के उत्सव के रूप में नामांकन प्रक्रिया संपन्न कराई जा रही है।