कुत्ते पर चाकू से हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/01/2022): ग्रेटर नोएडा की एच्छर स्थित मुर्गा मंडी में शुक्रवार रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक कुत्ते पर धारदार चाकू से हमला करने का मामला सामने आया था,जिसके बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।शनिवार को थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा कुत्ते को चाकू मारकर घायल कर देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही एक बाल अपचारी को भी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया।

पुलिस ने बताया कि “शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने एक कुत्ते पर धारदार चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था, इस दौरान किसी ने लहूलुहान हालत में बाजार में घूम रहे कुत्ते का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पशु प्रेमी ‘कावेरी राणा भारद्वाज’ ने ट्वीट कर पुलिस से इस मामले की शिकायत की।

पशु प्रेमी कावेरी राणा की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी । पुलिस आरोपी की तलाश के लिए आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की ,घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि “आरोपी शाकिर की दुकान से आवारा कुत्ते द्वारा बकरे का मीट उठाकर ले जाने पर आरोपी और उसके भांजे बाल अपचारी(जोकि आरोपी की दुकान पर ही रहता है) के द्वारा आवारा कुत्ते पर चाकू से प्रहार कर उसे घायल कर दिया गया। जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू हो गई।”

पुलिस ने बताया कि पहचान होने पर आरोपी शाकिर कुरेशी पुत्र मो0 शाबिर नि0 मौ0 फतहेखानी कस्बा व थाना बिलासपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके साथ एक बालअपचारी को भी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। और आरोपी के खिलाफ धारा 429 भा.द.वि व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।।