आगामी चुनाव को लेकर गौतमबुद्ध नगर प्रशासन अलर्ट, चलाया चेकिंग अभियान

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (02/02/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार तीनों जोन के डीसीपी द्वारा सभी थाना प्रभारियों/चौकी प्रभारियों ड्यूटी के संबंध में किया जा रहा है निर्देशित, सभी चेकिंग पॉइंट्स पर चेकिंग करने के संबंध में भी दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।

कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने एवं आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा द्वारा कमिश्ररेट गौतमबुद्धनगर ग्रेटर नोएडा जोन के थाना दादरी पर थाना प्रभारी, समस्त चौकी इंचार्ज व उपनिरिक्षको की अपराध समीक्षा के सम्बन्ध में की गयी मीटिंग।

आगामी विधानसभा चुनाव व कमिश्ररेट की कानून व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने के दृष्टिगत पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्री आलोक सिंह के निर्देशन में पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा द्वारा आज दिनांक 01.02.2022 को थाना दादरी कार्यालय पर थाना प्रभारी दादरी, सभी चौकी इंचार्ज व समस्त उ0नि0 के साथ मीटिंग करते हुये चुनाव के सम्बन्ध में ब्रीफ किया गया। मीटिंग के दौरान निरोधात्मक कार्यवाही की स्थिति, शराब/मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध कार्यवाही, गैंगस्टर/गुण्डा अधिनियम, लाईसेन्सी शस्त्रों के सम्बन्ध में कार्यवाही के सम्बन्ध में समीक्षा/ रात्रि चेकिंग हुये निर्देशित किया गया। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कानून/व्यवस्था संबंधित सभी तैयारियां पूर्ण करने व सकुशल सम्पन्न कराये जाने मतदान केंद्रो व आसपास के क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहने के सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिये गये तथा कहा गया कि किसी भी स्तर का चुनाव निष्पक्ष व शांति पूर्ण ढंग से कराना हमेशा से पुलिस बल की प्राथमिकता है। चुनाव में गडबडी करने तथा अपराध करने वाले अराजक तत्वों/माफियाओं/हिस्ट्रीशीटर बदमाशों तथा किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना के सम्बन्ध में जानकारी को अविलम्ब साझा कर त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।