सेक्टर 45 खजूर कॉलोनी में फ्री आई चेकअप कैंप एवं फ्री हेल्थ चेकअप कैंप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13/02/2022):- तिरुपति आई सेंटर, मानस अस्पताल एवं नव ऊर्जा युवा संस्था के तत्वावधान में निशुल्क आई चेकअप कैंप एवं हैल्थ चेकअप कैंप का आयोजन सेक्टर 45 खजूर कॉलोनी में स्थित शिव मंदिर में किया गया। आयोजक देव चौहान ने बताया कि शिविर में 300 लोगों का हेल्थ चेकअप एवं फ्री आई चेकअप निःशुल्क किया गया और निःशुल्क दवा का वितरण भी किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि मंगलम् ग्रुप के उपाध्यक्ष हर्ष राज द्विवेदी द्वारा दीप प्रज्वल करके कैंप शुरुआत की गयी। कैंप के दौरान लोगों को नेत्र से जुड़े और स्वास्थ्य से जुड़े विकारों के बारे में भी जानकारी दी गई।

तिरुपति आई सेंटर की चेयरपर्सन डॉ मोहिता शर्मा कैंप में आए लोगों को बताया कि आंखें शरीर का एक ऐसा अंग है जिसके न होने से दुनिया में अंधेरा दिखाई देता है।
डॉ इंशा, ऋतु राणा एवं छाया ने आए लोगों की कंप्यूटराइज एवं मैनुअल जांच की। मानस अस्पताल की तरफ से डॉ सौरभ, कविता, डॉ शुक्ला एवं डॉ प्राची ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की इस मौके पर निःशुल्क स्वास्थ जांच शिविर में चर्म रोग परामर्श, नेत्र रोग परामर्श, ब्लड प्रेशर चेकअप, ब्लड शुगर चेकअप वगैरह सुविधाएं उपलब्ध कराई गई।

मंगलम ग्रुप के डायरेक्टर हर्ष राज द्विवेदी ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है और जरूरतमंद लोगों के लिए यह प्रयास सराहनीय है। नव ऊर्जा युवा संस्था की तरफ से दीपक मिश्रा ने आई चेकअप कैंप और हैल्थ चेकअप के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया। यह आयोजन प्रात: 10 बजे से शाम 4 बजे तक चला। इस मौके काफी संख्या में लोग पहुंचे। इस मौके दीपक मिश्रा, मोहित पराशर, मोहित चौहान, बंटी सिंह, नरेंद्र देवरा, जितेंद्र सिंह, दीपक चौधरी, देव चौहान, रोहित शर्मा, चंद्रमा मधेशिया, सुधीर राय, राहुल चौहान, सत्यवन, सोनू सिंह, हर्ष राज द्विवेदी, मोहिता शर्मा, सुरेश शर्मा, के अलावा कई युवा साथी उपस्थित थे